बालको: टाउनशिप में संदिग्ध तरीके से घूम रहा था युवक.. सुरक्षाकर्मियों ने की पूछताछ तो लहराने लगा तलवार.. थाने उठा लाई पुलिस.

बालको: टाउनशिप में संदिग्ध तरीके से घूम रहा था युवक.. सुरक्षाकर्मियों ने की पूछताछ तो लहराने लगा तलवार.. थाने उठा लाई पुलिस.

 

सुरक्षाकर्मियों ने जब उससे पूछताछ की तो वह अपने पास रखा 17 इंच लंबा तलवार निकालकर लहराने लगा.

बालकोनगर पुलिस ने एक युवक को बालको टाउनशिप के सेक्टर 3 में तलवार लहराकर कॉलोनीवासियों के बीच दहशतगर्दी मचाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आये युवक का नाम लव कुमार साहू पिता जगदीश प्रसाद साहू है. आरोपी लव कुमार बालको थाना के गुरुघासीदास चौक भदारापारा का रहने वाला है. आवासीय परिसर के सेक्टर 3 पर तैनात बालको के सुरक्षाकर्मियों की सूचना पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.
इस बारे में थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि उन्हें मंगलवार की सुबह शिकायत मिली थी कि आवासीय परिसर सेक्टर 3 में एक युवक संदिग्ध तरीके से घूम रहा है. सुरक्षाकर्मियों ने जब उससे पूछताछ की तो वह अपने पास रखा 17 इंच लंबा तलवार निकालकर लहराने लगा. युवक के पास तलवार देखकर सुरक्षा गार्ड और आमलोग भी सकते में आ गए. उन्होंने फौरन इसकी खबर थानेदार को दी.
हिरासत में लेने के बाद आरोपी लव कुमार को थाने लाकर कड़ी पूछताछ की गई. उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

सूर्य भारती न्यूज़ क्राइम रिपोर्टर विनोद शुक्ला कोरबा छत्तीसगढ़

अपने आस पास कि धटनाओ को बिडियो बना कर या फोटो खीच कर भेजे

समाचार एवं बिञापन के लिए फोन 📱 करे 9685926504

सूर्य भारती न्यूज़

एम. पी. गुप्ता. संपादक
राकेश कुमार बंसल प्रबंध संपादक
समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क करें
9827884065. 6260685164
Email-suryabharti2009@gmail.com Web-www.surayabhartinews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *