छत्तीसगढ़ : घर पर देह व्यापार करवाने वाली सरकारी स्कूल टीचर रंगेहाथों पकड़ाई ! मौके पर संदिग्ध हालात में जोड़े पकड़ाए….!!

छत्तीसगढ़ : घर पर देह व्यापार करवाने वाली सरकारी स्कूल टीचर रंगेहाथों पकड़ाई ! मौके पर संदिग्ध हालात में जोड़े पकड़ाए….!!

सूर्य भारती न्यूज़
राकेश कुमार बंसल प्रबंध संपादक

कोरबा – जिस शिक्षिका पर बच्चों को बेहतर शिक्षा देने का जिम्मा था वह अपने ही घर पर देहव्यापार का धंधा करवाते रंगे हाथ पकड़ा गई। बाल्को नगर पुलिस को शासकीय शिक्षिका के विरुद्ध लंबे समय से इस तरह की गतिविधियों में लिप्त होने की शिकायत मिल रही थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला खुद भी इस गोरखधंधे में शामिल रहने के अलावा वह बाहर से लड़कियां लाकर भी जिस्म्फ़रोशी करवाती थी। 

ऐसे पकड़ाई 

मुखबीर की सुचना से पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने किसी को ग्राहक बनाकर उसके पास भेजा। उसने महिला से 700 रुपये में सौदा तय करने के बाद बालको पुलिस ने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी और फिर महिला के घर पर दबिश दी गई। इस दौरान महिला स्टाफ ने जब घर के भीतर प्रवेश किया तो यहां एक जोड़ा पहले से आपत्तिजनक हालत में पाया गया। इसके साथ कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला बालको थाना क्षेत्र के ही एक सरकारी स्कूली में वर्ग तीन की शिक्षिका के रूप में पदस्थ है !

पति तंग आ गया था

को मिली जानकारी के अनुसार आरोपित महिला टीचर कोरबा जिले के बाहर की है जिसकी पोस्टिंग एक स्थानीय सरकारी स्कूल में हुई थी। न्यू रिस्दी इलाके में एक किराए के मकान में रहती थी।  आरोपित महिला का पति पत्नी की गलत आदतों से परेशान पति पहले से ही उससे अलग हो चुका है। पड़ोसियों के मुताबिक पति-पत्नी दोनों एक साथ रहने आए थे, लेकिन पत्नी की हरकतों से तंग आकर वह इस घर से अलग हो गया था !

 

सूर्य भारती न्यूज़

एम. पी. गुप्ता. संपादक
राकेश कुमार बंसल प्रबंध संपादक
समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क करें
9827884065. 6260685164
Email-suryabharti2009@gmail.com Web-www.surayabhartinews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *